Search This Blog

Tuesday 13 April 2010

Mere Driver Sunil Ne Meri Ki Chudai


Around three years back my father was transferred to Delhi for two years Company has given Bungalow with outhouse .We were given car and driver His name was Sunil young man of around 26 He was not all looked like driver well dressed ,He was bit dark complex still good looking We were happy with him .As we have no full time staff except security gurad My father asked Sunil to leave in outhouse Outhouse was like small flat.He stayed

After 3 years .Sunil asked my father that he would move out from outhouse since he was getting married and he was bringing his wife to stay with him Me samaz gaya kyo wo har ratko iske sath sex kar sake .Kyu nahi har mard apni patni ko chodata hai .My father told him he can stay in outhouse with his wife.Kuch din bad wo apne town shadi karne gaya .About dedh mahine ki chute pe tha .

Shadi ke bad wo bhi honeymoon pe gaya tha .Wo apni patni ko leke aya .Me uski patni ko dekhate hi rah gaya kitni chikani aur sunder thi aur very fair kafi young lag rahi thi compare to Sunil Uska nam Nilu tha.Pata chala wo sirf 18 ki hi thi Sunil 29 ka .Sunil sachmuch nasibdar tha itni sunder patni mili aur uski jordar chudai ki hogi Ab to sala roz use chodata hoga .Har raat unke gharki light late tak jalti rahati .Subah me ek din me dekha Sunil duty pe aneko nikal raha tha jate jate Niluko khinch ke uske hotho pe jorsar kiss ki samne Nilu ne bhi uska jawab diya aur badme

Sunil ke do no galo pe kiss ki.Wo Saturday tha rat ko me bhar jane nikala Sunil ne kaha aj security man nahi anewala hai Rat ko mujhe phone karna me gate khol dunga Me kaha aise bhi friend ki gadi me jar aha hu aur late hoga lock karke mujhe chbi de do Ratko tumhe disturb nahi karna chahta hu Usne mujhe chabi de di .Ratako ghar aya karib 1 baje unka gharki light chalu thi Me slowly jake window se dekha Sunil sirf lungi me tha aur Nilu ke kapade nikal raha tha .

Meri jaan kaisi lagi picture Ap kahase le ate hai itni gandi pictures Ye picture hum jaise shadi shuda ke liye hai Ab jo dekha wo karte hai Sunil shadi ke bad ap ek din bhi mujhe chhoda nahi hai .Kyu tujhe me jab chahu tab chod sakta hu tera jo mard hu aur mera ye adhikar hai .Sunil ne uske sare kapade nikal diye .Sunil Nilu ko khinch ke bistar pe le gaya aur apni lungi nikal di .Sunil Nilu ke hotho ko choosne laga ,phir galo ko bhi choos choos ke kiss karne laga .aur jorse Niluke galo ko bite kiya Nilu chillai .

Sunil please aisa mat karo .Sunil aur doosare galoko bhi bite kiya .Choop rahe me tera ji mard hu me kuch bhi kar sakta hu Sunil ne nichu jhuk se Nilu ke do no breast ko apne muh me leke choosne laga Jorse awaz dete dete wo choose ja raha tha .Ab Nilu bhi form me a gayi thi Sunil ke lund ko apne hath me le ke khel rahi thi .Sunil ka choosna chlu hi tha bicn bich me wo breast pe bite katra tha .Sunil ka choosna khatam hi nahi hota tha .Nilune Sunil ke baloke jorse khinch ke apne se alag kiya .

Sunil jorse chillaya Sali haramzadi bole Nilu ko tin char chate mare .Itna mar khan eke bad bhi Nilu Sunil ka lund apne muhme leke choosne lagi jaise wo icecandy choos rahi thi Sunil ka lund kafi lamba aur kadak tha ghate hue balo ke bich tha Sunil same time Nilu ki choot choos raha tha .Karib 15 minute tak ye chala Sunil ne Nilu ke muhme apna fluid chhoda jo Nilu sab kha gayi aur Sunil uska chootka sra pani jibh se chat gaya .Sunil ne Nilu ke apni baome liya aur Niluaur Sunil ek dusare ko kiss karne lage Sunil ne Nilu ko beer laneko kaha Nilu beer ka tin le ayi .

Niluko letake Sunil thodi thodi beer Niluke body dalte dalte body ko chooste hue chaate laga Kuch time chatne ke bad Sunil let gaya aur Nilu Sunil ke body pe beer dalke chatne lagi .Sunil ke body pe itne bal hone se bhi wo chat rahi thi mujhe ajib laga Phir kuch time bad dusara tin khole dono pine lage Ek dusareka jootha beer pi rahe the Pine ke bad Nilu ko leta diya Sunil Niluke body pe chadh gaya Nilu ke hotho ko choosne laga aur Nilu Sunil ke

Sunil ne Nilu ki janghe thodi phela di aur ek hi jhatke me uska utha hua lund Niluki chootme dalke Nilu ke body pe uchal ke use jordar jhatke deke chodane laga Nilu Sunil ko apne hathose lipatkar jores use sath de rahi thi Sunil mere mard aapni pyari patni ko choda jorse chodo Ye sun ke Sunil ki speed badhathi ja rahi thi Karib ek 45 minute tak Sunil Niluko chodata raha aur apne fluid se Niluki chut bhar dali Phir Nilu ko apni bahome leke light off kar di Ratko karib 4 baje wapas unke gharki light on thi

Me chupke udhe jake dekha to Nilu kutti kit rah char per pe khadi thi aur Sunil piche se uspe chadh gaya aur pett se jakad se apne lund uski chut me daal ke use jhatke deke chodane laga kya shan se chod raha tha karib 15 minute tak chudai chali Phir Sunil Nilu ke apnni bahome sama diya light off ki .Nilu kah rahi thi Sunil me apko bahot pyar karti hu

Mujhe bhi apke sath ye sab karneka maza ata hai Ap jab chaho meri chudai kar sakte ho .Subah karib 9 baja unke gharse koi hilchal nahi dekhe Me jake dekha to Sunil aur Nilu ek dusareki bahome ek dusreko jakade hue so rahe the .Sunil sachmuch khushnasib hai jo itni chikni patni chodane mili .Har raar ko Sunil ki chudai chalu hai jo mene kahi bar dekhi Sunil is great chodu!
 

blogger templates 3 columns | Make Money Online | Privacy Policy