Search This Blog

Friday 7 May 2010

कैसे कॉल बॉय बना - Hindi Indian Sex Stories


कैसे कॉल बॉय बना

मेरा नाम राजीव हैं मुझे सेक्स करने का बहुत सोक था ,मैंने कभी किसी के साथ सेक्स नहीं किया था पैर मन में सेक्स करने
की हमेसा इचा रहती थी , मेरा जनम मार्च ८३ में हुवा था मैं अन्तर्वासना की कहानी पड़ता हूँ , मैंने कई बार सोचा की अपने ऊपर
हो रान्ही दस्ता को लिखो ,कोसिस करके लिख रंह हूँ कोई भी गलती हो तो माफ़ करमा , ये कहना पिछले साल 7 अप्रैल को सुरु
हुई थी . मैं नोकरी के सिलसिले में डेल्ही गया हुवा था और अपने दोस्त के कमरे में रहने लगा ,मेरे दोस्त का नाम राजन हैं वो अक
होटल में काम करता था , एक बार वो किसी काम से बाहर गया और अपना फ़ोन यंही पैर छोड़ गया और ये कान्हा की इस पैर जिस
का भी फ़ोन आये उसके साथ राजन बन कर बात करनी है और जॉब ही तुजे बुलाये और जन्हा पैर भी बुलाये वन्ही चल जाना और जॉब
ही वो कान्हो वन्ही करना , मैं उसकी बात मान गया क्योंकि मैं बिलकुल फ्री था , 8 अप्रैल को एक लड़की का फ़ोन आया उसने मुझे एक
होटल में बुलया और रूम नो दे दिया . मैं कुछ देर में होटल में चल गया . वंहा पैर एक लड़की बहुत ज्यादा सुन्दर मेरा इंतजार कर रान्ही
थी , मैं दरवाजे की घंटी बजाई तो उसने दरवाजा खोला , उसने मुझसे पुचा की आप ही राजीव हूँ मैंने कान्हा हाँ , उसने मुझसे कान्हा की’
मेरी सहले रेनू ने आपका नो दिया था . मैं कान्हा ओके . तो उसने पहूचा आप क्या लोगे , और साथ में बठने को कान्हा . मैं कुछ भी लेने
से मन कर दिया . वो थोडी देर में बोली की आप किस तरह सेक्स करना पसंद करते हूँ , ड्रिंक करके या वैसे ही , मैं कान्हा मैं ड्रिंक नहीं
करता , वो तबतक 2 पक बना ली और एक मेरे आगे कर दिया और कान्हा की कभी कभी पि लेने चाहिए , मैं ड्रिंक को एक ही जटके में पि
गया क्योंकि ड्रिंक कड़वी थी . वो मुझसे बोली और लेकर आती हूँ मैं मन करता उसने मुझे तब तक 4 पाक पिला दिए और कहने लगी की
अभी आप कपडे निकल लो , मैं कभी किसी के साथ सेक्स नहीं किया था इसलिए मेरे मैं में से करने की इचा बदक गीत ही , मैं अपने
और उसने अपने सरे कपडे निकाल लिए , उस लड़की का नाम पूजा था वो मेरे लुंड को मुह में लाकर चूसने लगी कुछ देर बाद मेरा पानी
निकल गया और सारा पानी पि गई , मेरा सुरु का अनुबव था इसलिए मैं अपने उप्पेर कण्ट्रोल नहीं कर पाया , उसने दुबारा चूसकर मेरा
लैंड दुबारा खडा कर दिया और अपनी चुत मरवाने को कहने लगी और साथ में ही निरोथ दे दिया और कान्हा इसे पहर लो , मैं पहले कुछ
सेक्सी मूवी देखि थी इसलिए कुछ सेक्स करने का ज्ञान तो था ही , मैं अपना लैंड उसकी चुत में डाल ओर एक जतका लगाया की अदा
लुंड उसकी चुत में चला गया और दुसरे जटके में सारा लुंड चला गया वो दर्द से चिलाने लगी और कहने लगी की तुम्हे सेक्स का कोई ज्ञान
नहीं हैं क्या . मैं कुछ दे रिसे ही लेता रंह ताकि उसको दर्द न हो उसने थोडी देर में कान्हा की अब मुझे जोr से चोदो मैं 20 – 25 मं
तक चुदाई की और जड़ गया . हम एक दुसरे से चिपके हुवे लेते रनहे और बाद में मैं उठ कर निरोद हटाया और उसने मेरे लैंड को मुह में
लेकर चूसने लगी और अच्छी तरह साफ कर दिया . 1 जानते तक हम bate करते रनहे तभी उसने बता की वो सदी सुदा हैं और आचे पैसे
वाली हैं पैर उसके पति के पास उसके लिए टाइम नहीं हैं वो महीने में एक दो बार चुदवाती थी . उसने मुझे कान्हा की तुमने अभी तक कितनी
लड़कियों को चोदा हैं , मैं कान्हा पहले आपको . वो कहने लगी की तुमने मेरी सहले को भी चोदा हैं उसने मुझसे खुद कान्हा था और तुमने उसे
पैसे भी लिए थे मैं कान्हा की मैं कुछ दिन पहले ही डेल्ही आया हूँ और मेरा नाम राजीव हैं , राजन बहार गया हुवा था इसलिए मैं उसकी जगह
आगया मुझे ये पता नहीं था की राजन ये काम करता हैं . बात करते करते वो मेरे लैंड से खेल रान्ही थी मेरा लैंड दुबारा खडा हो गया और मैं
उसको दुबारा चुदाई करने के लिए कान्हा , वो टायर हो गई और लेट गा i मैंने अब एक ही जटके में सारा लैंड उसकी चुत में दाल दिया और
हिलाना लगा . आते जानते से भी उप्पेर हिलाने के बाद भी मेरा पानी नहीं चुत रंह था पता नहीं मुझे क्या हो रहा था मैं जो -2 से जटके लगा
रंह था वो इस दूरं अपने आप ही कह रान्ही थी की मैं दो बार जड़ चुकी हूँ उसने अपनी छुट मरवाने को मन कर दिया पैर मेरा मन अभी भी
उसको छोड़ने को कर रंह था , मैं उसे से कान्हा ही मैं अभी और चोदना चाहता हूँ वो बोली तुम मेरी गांड मर लो अभी तक किसी ने नहीं मरी हैं
, मुझे तो बस चुदाई करनी थी चाहे वो चुत हो चांहे गांड मैं उसकी गांड पैर अपना लैंड रखा और जोओर लगाया तो थोडा ही अंदर गया और वो जो
से सिसकी लेने लगी मैं उसे पुचा क्या हुवा वो रोते हुवे बोली की मुझे बहुत जयादा दर्द हो रंह hain , मैं कान्हा चुत मर दूं , वो बोलो नहीं आज
मैं गांड ही मरवानी हैं मैं बोलते 2 एक जतका और लगा दिया लैंड थोडा अंदर गया वो चटपटा रान्ही थी मैं दीरे दीरे उसकी गांड में लैंड डाल रहा था
वो रो रान्ही थी ,सारा लैंड अंदर लेने के बाद बोली अभी तुम ऐसी ही रंहो . मैं कुछ दे रिसे ही रंह .५ मं बाद कहने लगी की अब तुम मेरी जो जो से
गांड मर्रों मैं 20 मिनट तक उसकी गांड मरता रंह . गांड मरने के बाद मैं उसके साथ बिस्तर पैर ले गया वो मुझसे कहने लगी की मुझे बाथरूम
करमा हैं क्या तुम मेरे साथ चलोगे क्योंकि मुझसे चला नहीं जा रंह .मैं उसको बाथरूम करवाकर वापिस बेद पैर ले आया और लिटा दिया सुबह
तक मैंने उसकी 2 बार और चुदाई की . सुबह उसने मुझे 2000 rs दिए और कान्हा ये तुम्हरे हैं और उसने मुझे अपने घर का एड्रेस दे दिया
और अपना पास ड्राईवर की नोकरी करने को कान्हा मैं उसे कान्हा की मैंने mba की हुई है मैं ड्राईवर की नोकरी नहीं कर सकता तब उसने
कान्हा की जब भी तुम मेरी चुदाई करोंगे मैं तुम्हे पैर निघत 2000 रस और दूंगी साथ में तुम्हरी सलरी और नै नै औरत को मिल्वौंगी और साथ ही वो
भी कुछ पैसा देंगी . मोने उसकी ऑफर मंजूर कर ली . 4 महीनो तक मैंने उसके पास कम किया तब तक मैं पूरा कॉल बोय हो चुक्का था . मुझे
आंटी फ़ोन पैर बुलाती और अपनी प्यास बुजाती . और मुझे २००० रस पैर रात दे जाती . कोई भी लड़की मुझसे सेक्स करना चाहती हो तो तो फ़ोन
नो जरुर मेल करे , आज कल मैं एक सीओ. में हर मेनेजर हूँ और डेल्ही में ही रहता हूँ
मेरी ईमेल ईद हैं :- callboyrajiv@gmail.com
 

blogger templates 3 columns | Make Money Online | Privacy Policy